एक दुल्हन ने शादी से पहले दी परीक्षा, कहा शादी से ज्यादा शिक्षा महत्वपूर्ण है

शादियों का मौसम जोर-शोर चल रहा है और हमारे सोशल मीडिया (Social Media) पेज दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) की शानदार तस्वीरों से भरे पड़े हैं। देश भर में इतने सारे विवाह हो रहे हैं कि हर जगह सिर्फ शादी ही नजर आ रही है। हालांकि, इस दौरान किसी एग्जाम सेंटर पर दुल्हन को देखने की उम्मीद कभी नहीं की जाएगी। वायरल हो रहे एक वीडियो में, गुजरात के राजकोट की एक दुल्हन अपनी शादी से ठीक पहले यूनिवर्सिटी की परीक्षा में बैठी।

राजकोट में आज से सौराष्ट्र विश्वविद्यालय की परीक्षाएं शुरू हो गई हैं और हाल ही में शादी की सीज़न भी शरु हो चुका है कई लडकिया शादी की वजह से अपनी पढाई लिखी छोड़ देती है लेकिन इसी दौरान शादी के कपड़े में सजी शिवांगी बगथारिया नाम की युवती परीक्षा कक्ष में आई तो सभी दंग रह गए। उन्होंने मीडिया से कहा, “मेरे लिए शादी से ज्यादा शिक्षा महत्वपूर्ण है।”

वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन की पहचान शिवांगी बगथारिया के रूप में हुई, जो शादी की ड्रेस और भारी आभूषण के साथ अपनी परीक्षा के दौरान पन्नों पर लिखती हुई नजर आई. टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, बगथारिया अपने होने वाले पति के साथ सुबह शांति निकेतन कॉलेज में बीएसडब्ल्यू (बैचलर ऑफ सोशल वर्क) के 5वें सेमेस्टर की परीक्षा देने के लिए उपस्थित हुई। बगथारिया ने रिपोर्टर्स से कहा कि दोनों परिवारों ने उनके फैसले का समर्थन किया है।

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया, जो सोशल मीडिया वायरल हो गया। इंस्टाग्राम पर अब तक यह वीडियो 434,848 से अधिक बार देखा जा चुका है। जहां कई लोग हैरान और खुश दिखे, वहीं शिवांगी ने अपनी शिक्षा को प्राथमिकता देने के अपने फैसले से लोगों को प्रेरित भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

विज्ञापन