Sunday, January 23, 2022

बेटे से एयरपोर्ट पर लंबे वक्त बाद मिली मां, चप्पल बरसाकर जताया प्यार…देखें वायरल वीडियो

- Advertisement -

इस दुनिया में मां का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता है जो सारे रिश्तो से सबसे बढ़कर होता है और एक मां अपने बच्चों को जितना प्रेम करती है और कोई इतना प्रेम नहीं कर सकता। मां का प्रेम करने का अंदाज भी अलग अलग होता है हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो मां बेटे की वायरल हो रही है इस वीडियो में मां ने अपने बेटे के साथ कुछ ऐसा किया कि लोग देखते रह गए।

यह वायरल वीडियो एक एयरपोर्ट का है जहां बेटा अपनी मां को एयरपोर्ट से रिसीव करने जाता है और बेटे के हाथ में फूलों का एक गुलदस्ता होता है तो दूसरे हाथ में एक बोर्ड होता है जिस पर लिखा हुआ होता है, हमने आपको याद किया।

फिर वीडियो में सामने से लड़के की मां आ रही होती हैं जिसके बाद कुछ ऐसा होता है कि लोग देख कर चौक जाते हैं और कई लोग इस वीडियो को देख कर मुस्कुराने लगते हैं आइए देखते हैं वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anwar Jibawi (@anwar)

बेटा जैसे ही मां के पास पहुंचता है बस मां अपनी चप्पल उतार कर बेटे के ऊपर बरसाना शुरू कर देती है सोशल मीडिया पर यह वीडियो अनवर जिबावी ने साझा किया है और लिखा है, ‘माय मॉम इज बैक’ इस वीडियो पर अब तक 59 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और सभी लोग इसमें अपने बचपन का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कमेंट कर रहे हैं।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles