काँग्रेस के वरिष्ठ नेता राम नरेश सिंह की पत्नी के निधन पर प्रियंका ने भेजा संवेदना पत्र, ललन बोले ‘यह होता है आम कार्यकर्ता से नेता का जुड़ाव’

लखनऊ/बख्शी का तालाब: लखनऊ की बख्शी का तालाब विधानसभा के काँग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री राम नरेश सिंह जी की धर्मपत्नी श्रीमती विनोद कुमारी जी का कुछ दिन पूर्व निधन हो गया था। उसके पश्चात उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने उनके घर पहुँचकर संवेदनाएँ व्यक्त की थीं।

वरिष्ठ काँग्रेस नेता श्री राम निवास जी के लिए उनकी पत्नी के दुखद निधन पर काँग्रेस महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी ने अपनी संवेदनाएँ व्यक्त करते हुए ललन कुमार के हाथों सांत्वना पत्र भेजा है। प्रियंका गाँधी का पत्र ललन कुमार ने राम नरेश सिंह जी की अनुपस्थिति में उनके परिवार को निवास पर सौंपा।

ललन कुमार ने कहा कि “काँग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री राम नरेश सिंह जी की पत्नी के निधन पर श्रीमती प्रियंका गाँधी जी ने उन्हें सांत्वना पत्र भेजा है। श्री राम नरेश सिंह जी वर्षों से काँग्रेस पार्टी के समर्पित सदस्य हैं। इस दुःख की घड़ी में पूरी काँग्रेस पार्टी उनके साथ है।

जानकारी के लिये बता दें कि कांग्रेस के युवा नेता और यूपी कांग्रेस के मीडिया संयोजक ललन कुमार लगातार जनता से जुड़े मुद्दों को उठाते रहे हैं। वे लखनऊ के बख्शी का तालाब क्षेत्र में जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुनते हैं, साथ ही उनका निस्तारण भी कराते हैं। कई मामलों में उन्होंने आम लोगों की निजी सहायता भी की है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano