Sunday, October 17, 2021

 

 

 

रावण बनते रहे ‘ज्ञानी’ ज्ञानदेव कंडोम गिनते चले गए

- Advertisement -

राजस्थान के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा ‘जेएनयू में रोजाना 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम मिलते हैं’, सोशल मीडिया पर खुद बने मजाक और पार्टी को किया शर्मिंदा.

- Advertisement -

रामलीला में परमज्ञानी रावण का किरदार निभाते निभाते राजस्थान के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा अपने आप को परम ज्ञानी समझने लगे. जेएनयू पर अपने ज्ञान का परिचय उन्होंने कुछ ऐसा दिया कि अपने साथ-साथ बीजेपी की इज्जत की धज्जियां खूब खूब उड़वाईं.

जेएनयू के छात्रों की ग्रॉसरी लिस्ट का बिल विधायक जी के नाम पर फटा, और ऐसा फटा कि पूरे सोशल मीडिया पर #BJPCountsCondoms ही ट्रेंड करता रहा.

जेएनयू मामले पर विधायक आहूजा का कहना था कि ‘जेएनयू में रोजाना 3000 बीयर की बोतलें, 2000 शराब की बोतलें, 10 हजार सिगरेट के टुकड़े, 4 हजार बीड़ी, 50 हजार हड्डियों के टुकड़े, 2 हजार चिप्स के पैकेट, 3 हजार उपयोग किए गए कंडोम और 500 गर्भपात के इंजेक्शन मिलते हैं. कंडोम हमारी बहनों और बेटियों के साथ ‘गलत काम’ के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं. जेएनयू परिसर में ड्रग्स ली जाती है. रात आठ बजे के बाद ऐसे सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होते है जिसमें लड़के और लड़कियां ‘नेकेड डांस’ करते हैं’.

देखिए वीडियो-

ट्विटर पर 12वीं पास ये विधायक ज्ञानदेव मजाक का विषय तो बने ही साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी का कारण भी बने गए. कहा जा रहा है कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने इस बयान पर काफी नाराजगी जताई है और उन्हें सफाई देने के लिए दिल्ली तलब किया है.

https://twitter.com/DrunkVinodMehta/status/702111666066948098

इस लेख में लेखक ने अपने निजी विचार व्यक्त किए हैं. ये जरूरी नहीं कि कोहराम न्यूज़ उनसे सहमत हो. इस लेख से जुड़े सभी दावे या आपत्ति के लिए सिर्फ लेखक ही जिम्मेदार है. (ichowk)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles