Thursday, December 2, 2021

कर्नाटक चुनाव: बीजेपी नेता रेड्डी का ऑडियो वायरल, कांग्रेस ने लगाया रिश्वत देने का आरोप

- Advertisement -

कर्नाटक में सियासी घमासान के बीच भाजपा नेता जर्नादन रेड्डी का एक ऑडियो सामने आया है. जिसमे उनकी और से कांग्रेस विधायक को पैसों का लालच देकर खरीदने की बात कही जाने का दावा किया जा रहा है. आपको बता दें कि खनन माफिया जनार्दन रेड्डी येदियुरप्पा के करीबी माने जाते हैं.

इस ऑडियो क्लिप में रेड्डी वाल्मीकि समुदाय के एक प्रमुख नेता रायचूर ग्रामीण के विधायक बासनगौड़ा दड्डाल से बात कर रहे हैं. दड्डाल पहले बादावरा श्रमिकरा रायथारा (बीएसआर) कांग्रेस के सदस्य थे. ये पार्टी रेड्डी के सहयोगी बी श्रीरामुलु ने 2011 में बीजेपी से अलग होने के बाद बनाई थी.

ऑडियो में रेड्डी को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि आप मंत्री बनेंगे ? रेड्डी बार-बार दावा कर रहे हैं कि वो पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ विधायक की एक बैठक करवाएंगे. बातचीत के दौरान दड्डाल को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वो अब पाला नहीं बदल सकते हैं क्योंकि कांग्रेस ने उन्हें बुरे दौर में मौका दिया है.

लेकिन रेड्डी जोर देकर कहते हैं कि अगर वो उनका साथ दे देंगे तो उनका बुरा वक्त खत्म हो जाएगा. रेड्डी ने कहा “इसमें कोई शक नहीं है कि आपने हम पर विश्वास करते हुए बहुत कुछ खो दिया है. लेकिन मैं आपको बता रहा हूं, आप 100 गुना ज्यादा तरक्की करेंगे.” इस मामले में कांग्रेस ने देर रात जर्नादन रेड्डी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस की ओर से जारी की गई क्लिप और इन आरोपों को सिरे से नकार दिया. जावड़ेकर ने कहा कि यह ऑडियो सीडी कांग्रेस के डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट ने तैयार की है। उन्होंने कहा इसे फर्जी बताया है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles