तीन तलाक और बहुविवाह के मुद्दें पर बीजेपी और मोदी सरकार को घेरते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुस्लिमों की तुलना में हिन्दुओं के अधिक पत्नियां है. साथ ही उन्होंने इस सबंध में सर्वे कराने तक की चुनौती दी है.

कर्नाटक के कलबुर्गी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा “ये हमपर इल्जाम लगाते हैं कि ये बहुत शादियां करते हैं. 1960 या 61 में एक सर्वे हुआ था, आपको जानकर खुशी होगी कि इस सर्वे में पता चला था कि सबसे कम बीवियां हमारी थीं और बाकी सभी की बहुत सी बीवियां थीं.”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ओवैसी ने कहा “मैं आज भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहता हूं कि कराओ सर्वे सब पता चला जाएगा. हम यहां एक में ही परेशान हैं और दूसरों के पास दो, तीन, चार, पांच, छह, सात, आठ, नौ और बॉस के पास एक ही है तो वह घर में नहीं है. उनके पास एक है और वे दिल्ली में बैठे हुए हैं.

उन्होंने आगे कहा, हमसे कहा जाता है कि हम बहुत शादियां करते हैं. अरे कहां करते हैं कुछ तथ्य है तो बताओ, ये जबानी मत जाओ, फिगर बताओ, सर्वे कराओ. मैं चैलेंज करता हूं. सेन्सस डिपार्टमेंट को कहो कि पूरे हिंदुस्तान में सर्वे करें और इस सर्वे में यह भी लिखा होना चाहिए कि जिसकी बीवी नहीं है और फिर भी वे रखे हुए हैं. यह सर्वे समुदाय के हिसाब से कराओ सब पता चल जाएगा. ये सर्वे नहीं करेंगे, मेरे भाई ये हकीकत है.”