मुंबई: महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने गोमांस के मुद्दे पर न केवल बीजेपी को बल्कि राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी (Bhagat Singh Koshyari) भी घेरा। उन्होने कहा, महाराष्ट्र में, आप गोमांस पर प्रतिबंध लगा रहे हैं, लेकिन गोवा में आप गोमांस के साथ हैं। क्या यह आपका हिंदुत्व है?

बता दें कि महाराष्ट्र में मंदिर नहीं खुलने को लेकर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी (Bhagat Singh Koshyari) आमने-सामने है। उद्धव ठाकरे ने कहा, आप हमारे हिंदुत्व के बारे में बात कर रहे हैं। इसलिए महाराष्ट्र में, आप गोमांस पर प्रतिबंध लगा रहे हैं, लेकिन गोवा में आप गोमांस के साथ हैं। क्या यह आपका हिंदुत्व है?”

उन्होने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के हालिया भाषण का भी हवाला दिया। मुख्यमंत्री ने कहा, “मोहन भागवत ने आज कहा कि हिंदुत्व केवल पूजा से नहीं जुड़ा है। इसलिए काली टोपी पहने लोग और हमारी मान्यताओं पर सवाल उठाने वाले और हमें धर्मनिरपेक्ष बताने वालों को आज भागवत का भाषण सुनना चाहिए।”

सीएम ने कहा, “जो लोग उन्हें (कोशियारी) मानते हैं और उनका अनुसरण करते हैं। वे काले रंग की टोपी पहनते हैं और अगर आपके पास इस टोपी के नीचे दिमाग है, तो कम से कम मोहन भागवत और उनके बयानों का आज अनुसरण करें।”

बता दें कि राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी ने इसे “विडंबनापूर्ण” भी कहा कि राज्य में बार, रेस्तरां और समुद्र तटों को खोलने की अनुमति दी गई थी, लेकिन “हमारे देवी-देवताओं को तालाबंदी में रहने के लिए दंडित किया गया है।”

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano