Tuesday, January 25, 2022

योगी के मंत्री ने बीजेपी को बताया चमचों की पार्टी, मचा बवाल

- Advertisement -

om prakash rajbhar

लखनऊ: यूपी की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर इन दिनों बीजेपी के लिए बड़ी मुसीबत बने हुए है. उन्होंने बीजेपी को चमचों की पार्टी करार दिया.

उन्होंने बीजेपी के साथ गठबंधन पर चेतावनी देते हुए कहा कि मैंने गठबंधन किया है और गठबंधन धर्म निभाऊंगा अगर वो नहीं निभाएंगे तो हम भी नहीं निभाएंगे. हमको मालूम है कि उनके यहां जो चमचागिरी करेगा वो बहुत अच्छा रहेगा. लेकिन जो समाज की बात करेगा वो बहुत बुरा रहेगा, तो भाई ओम प्रकाश राजभर कहेगा.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर ने योगी सरकार में 10 गुना भ्रष्टाचार बढ़ने का आरोप लगाकर बवाल मचा दिया है. उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍टाचार मिटाने के नाम पर सरकार बनाई लेकिन आज भी अधिकारी पैसा ले रहे हैं. आवास के नाम पर आज भी अधिकारी पैसा ले रहे हैं.  शौचालय के नाम पर लूट मची है और यह रुकना चाहिए.

उन्‍होंने कहा कि आप थाने पर जाते हो तो पिछली सरकार में पांच सौ रुपये की घूस लेते थे लेकिन इस सरकार में घूस की रकम 5 हजार रुपये हो गई है. उन्‍होंने कहा कि मंत्री नहीं रहूंगा लेकिन थाने पर अगर गरीबों के साथ अन्याय होगा तो ओम प्रकाश राजभर बर्दाश्‍त नहीं करेगा.

ध्यान रहे राजभर की पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए 31 टिकट मांग रही है. जिस पर भाजपा ने कहना है कि सरकार दबाव की राजनीति के आगे झुकेगी नहीं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles