उत्तर प्रदेश में बीजेपी के सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा ने अयोध्या मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि न्यापालिका भी हमारी है और सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है। ऐसे में राम मंदिर बनकर ही रहेगा।

बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाने बहराइच पहुंचे वर्मा ने कहा, ‘मैंने यह कभी नही कहा कि बीजेपी मंदिर मुद्दे पर आई है, बीजेपी विकास के मुद्दे पर आई है, लेकिन मंदिर हमारा आराध्य है, मंदिर बनेगा, मंदिर बनने को लेकर हम कृत संकल्प है। उन्होंने कहा सुप्रीम कोर्ट भी हमारा है न्यायपालिका भी हमारी है कार्यपालिका भी हमारी है।’

इस दौरान मुकुट बिहारी वर्मा ने काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश पर्वत यात्रा पर भी सवाल उठाया। उन्होने कहा कि ये यात्रा प्रचार यात्रा है धर्म यात्रा नही। धर्म मन से हुआ करता है प्रचार करने के लिए नही, राहुल जो भी कर रहे है प्रचार के लिए कर रहे है।

उन्होंने कहा के बहुत बड़े परिवार में पला होता है, वो समाज का चिंतन, सही दृष्टि से नहीं कर पाता उसमें वो गरीब को पीड़ा वाले व्यक्ति का एहसास भी नहीं कर पाता।  उसको हमेशा अपने मुँह में चांदी का चम्मच दिखता है। साथ उन्होंने समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के विष्णु मंदिर निर्माण के एलान पर कहा, जब मंदिरों की बात हो रही थी, तो काश राम मंदिर पर भी दो शब्द वो बोल देते तो अच्छा लगता।

डबल इंजन की सरकार के बयान पर मुकुट बिहारी वर्मा ने कहा कि लोकसभा और राज्य सभा दोनों में हमारी बहुमत हो, इस नजरिए से आज डबल इंजन की सरकार नहीं है। लोक सभा अपने को अधूरा महसूस कर रही है, लेकिन मंदिर बनेगा।