rajb

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव को भाजपा का ‘एजेंट’ करार दिया है।

बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के शिवपुर गांव में शनिवार शाम पार्टी के अति दलित तथा अति पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान उन्होने कहा कि शिवपाल भाजपा के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला।

एएनआई के मुताबिक, राजभर ने कहा कि गरीब तुम्हारा(भाजपा) नोट भी लेगा, मुर्गा भी खाएगा पर तुम्हे वोट नहीं देगा। अगर तुमने काम नहीं किया तो। उन्होंने कहा कि पिछड़ी जाति की 27 फीसदी आरक्षण का बंटवारा करो नहीं तो यह सोच लेना कि 2019 में उत्तर प्रदेश में खाता नहीं खुलने दूंगा।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

yogii

राजभर ने कहा, ‘केन्द्र की बीजेपी सरकार ने अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलट दिया। इसके अलावा उसने कई अन्य विवादास्पद कदम भी उठाए हैं। भाजपा सररकार की ऐसी ही कार्यपद्धति रही तो इस पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव में हार निश्चित है।’

राजभर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के छह माह पहले पिछड़े वर्ग के लिये आरक्षण में कोटे का भरोसा दिलाया था। अब अगला चुनाव आने वाला है। अगर भाजपा ने 27 अक्टूबर तक इस पर फैसला नहीं लिया तो वह लखनऊ की रैली में भाजपा से गठबंधन के भविष्य को लेकर अंतिम फैसला लेंगे।

Loading...