Friday, July 30, 2021

 

 

 

योगी की जुबान से निकले जहरीले बोल – अमेरिका की तरह भारत में भी हो मुस्लिमों पर कारवाई

- Advertisement -
- Advertisement -

अमेरिका में मुस्लिमों के प्रवेश पर प्रतिबंध को लगाने को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की दुनिया भर में आलोचना हो रही हैं. इसी बीच बीजेपी विवादित सांसद योगी आदित्यनाथ ने ट्रम्प के फैसले को सही ठहराते हुए तारीफ़ की हैं. साथ ही उन्होंने भारत में इस तरह की कारवाई की मांग की हैं.

बुलंदशहर में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, आतंकवाद को रोकने के लिए भारत में भी इसी तरह की कार्रवाई की जानी चाहिए. योगी ने कहा, ट्रंप का यह फैसला स्‍वागत योग्‍य है. ऐसी रोक भारत में लगनी चाहिए.

योगी ने पश्चिम यूपी के कुछ हिस्‍सों से हिंदुओं के पलायन की खबरों को सही ठहराते हुए कहा कि श्चिमी उत्तर प्रदेश में हिन्दुओं को बिल्कुल उसी तरह आतंकित किया जा रहा है, जिस तरह कश्मीर घाटी में कश्मीरी पंडितों को डराकर घाटी से भाग जाने के लिए मजबूर किया गया. उन्होंने कहा कि जल्‍द ही यह क्षेत्र भी एक और कश्‍मीर बन जाएगा.

भारत में मुस्लिम देशों पर प्रतिबंध लगाने के साथ प्रदेश में सपा-कांग्रेस महागठबंधन पर बोलते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि मुलायम सिंह यादव को ‘डर’ है कि यह गठबंधन पिछड़ी जाति के लोगों को सपा से दूर कर देगा, जिससे आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी को नुकसान हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles