Thursday, January 27, 2022

विशाल रैली के पोस्टर से गायब CM योगी की तस्वीर, पूर्व IAS ने उड़ाया मज़ाक कहा, हटाने की तैयारी शुरू कर दी गई क्या?

- Advertisement -

यूपी में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं इसमें अब वक्त बहुत कम रह गया हैं और चुनावी पार्टियां अपनी तरफ से जी तोड़ मेहनत कर रही है इसी के संबंध में ही होम मिनिस्टर अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ, भाजपा और निषाद पार्टी की संयुक्त रैली में शामिल हुए। लेकिन इस रैली में जिस चीज़ ने सबसे ज़्यादा ध्यान खींचा वो था इस विशाल रैली से जुड़ा एक पोस्टर जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उप-मुख्यमंत्री, होम मिनिस्टर और अन्य लोगों की तो तस्वीर थी, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर गायब थी और चीज़ को लेकर अब पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने चुटकी ली है।

इसी बीच पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भाजपा-निषाद पार्टी की संयुक्त रैली से जुड़ा ये पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया और इसके साथ उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए लिखा, “हटाने की तैयारी अभी से शुरू कर दी गई है क्या? क्या फायदा महाराज जी, खर्च आप उठाएं और आप ही तस्वीर से गायब हो जाएं। जरा अपने कलहकारों से इस मामले की जांच कराइये।

इनके ट्वीट करते ही यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं। इसी के चलते एक यूज़र केके शुक्ला ने पूर्व आईएएस के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “यूपी के पैसे से बने विज्ञापन से उत्तर प्रदेश का सीएम गायब हो जाएं, ये जनता को बर्दाश्त नहीं है। पहले कॉरिडोर उद्घाटन में पूरे पेज पर सिर्फ प्रधानमंत्री और अब इस विज्ञापन में भी उन्हें स्थान नहीं।

एक और यूज़र राजेश यादव ने पूर्व इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “इस तस्वीर से यह संदेश साफ हो गया कि भाजपा भी सीएम योगी को पसंद नहीं करती है।

 

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles