हाल ही में तीन तलाक के मामलें में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मुस्लिम महिलाओं की द्रोपदी से तुलना करने को लेकर समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि योगी ने द्रोपदी से मुस्लिम महिलाओं की तुलना कर उनका अपमान किया हैं.

सपा नेता ने कहा कि योगी जी मुसलमानों को इतना तंग, इतना अपमानित कर रहे हैं. मुस्ल‍िम महिलाओं को द्रोपदी कहकर मुखातिब करना उनको अपमानित करना है. उन्होंने कहा- ”चुनाव लड़ने के लिए जो भाषा बोली जाती है, वो चुनाव जीतने के बाद नहीं बोली जाती हैं. जो सरकार और सत्ता में आने के बाद ऐसे शब्द बोलते हैं उनमें ज़मीन और आसमान का फर्क होता है.

उन्होंने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी जी ने कुछ कमाया हो या न कमाया हो, लेकिन जो शब्दावली वे मुसलमानों के लिए, इस्लाम के लिए, तलाक़ शुदा औरतों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, उससे सिवा घृणा के कुछ हासिल नहीं कर रहे.’

आजम ने मोहसिन रजा के ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को बैन करने के बयान पर कहा, अगर यह बात किसी पढ़े लिखे आदमी ने कही होती तो मैं जरूर जवाब देता. मोहसिन रजा, मुख्तार अब्बास नकवी, एजाज अब्बास नकवी अपने तरीके से मुसलमानों को इस्लाम समझाने की कोशिश करते हैं.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें