उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) की विजय संकल्प सभा के दौरान सहारनपुर में विवादित बयान दिया है। उन्होने काँग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद को मसूद अजहर का दामाद बताया है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के अंदर एक आतंकवादी मसूद अजहर है। ओसामा बिन लादेन का नाम आपने सुना ही होगा। जैसे ओसामा बिन लादेन को मारा गया था, वैसे ही मसूद अजहर भी मारा जाएगा। आपके क्षेत्र में भी मसूद अजहर का एक दामाद आ गया है, जो उसी की भाषा बोलता है।

Loading...

चुनावी सभा में योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच साल का कार्यकाल कांग्रेस के 55 बरसों के कार्यकालों से बेहतर है। सीएम योगी ने कहा कि पहले सहारनपुर के इलाके में गुंडा गर्दी चरम पर थी, लूट खसोट और मर्डर यहां आए दिन होते थे, लेकिन हमारी सरकार ने गुडों को या तो जेल भेज दिया नहीं तो ऊपर भेज दिया। उन्होंने कहा कि पहले सहारनपुर और नोएडा जाना अपशकुन माना जाता था, लेकिन हम यहां कि मिट्टी को चंदन समझते हैं और हर जगह जाते हैं।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने यूपी में एक हजार करोड़ रुपए का निवेश कराया है। उन्होंने कहा कि पहले किसान कर्ज में डूबे थे, आर्थिक स्थिति कमजोर रहने के कारण आत्महत्या करते थे, लेकिन बीजेपी की सरकार ने किसानों का कर्जा माफ कर दिया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य दिया है।

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्हें ‘मैन विदाउट ब्रेन’ की संज्ञा देते हुए जमकर तंज कसे। उरी की सर्जिकल स्ट्राइक और पाकिस्तान के बालाकोट पर हुई एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने 55 वर्ष के कार्यकाल में आतंकियों को बिरयानी खिलाई है और भाजपा उन्हें गोली खिला रही है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें