लखनऊ | बीजेपी के फायर ब्रिगेड नेता और सांसद योगी आदित्यनाथ हमेशा अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते है. अब तो उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावो होने वाले है तो वो अपनी संप्रदायिक नेता वाली छवि को भुनाकर हिन्दुओ के वोटो को अपने पक्ष में करने के लिए बिलकुल स्वतंत्र है. इसी स्वंत्रता को योगी भुना भी रहे है. हर जनसभा में वो कोई ऐसा बयान दे देते है जिस पर कई दिन तक चर्चा होती रहती है.

लखनऊ में बीजेपी कार्यालय पर आये योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों से बात करते हुए वो ही बयान एक बार फिर दोहराए जो वो ज्यादातर जनसभाओ में कहते आये है. उन्होंने कहा की देश के सबसे बड़े सूबे को तरक्की के रास्ते पर लाने के लिए बीजेपी का सरकार में आना जरुरी है. केवल बीजेपी ही यहाँ के नागरिको को सुरक्षा देने में सक्षम है. इसके अलावा सूबे की तस्वीर बदलने के लिए भी बीजेपी की सरकार जरुरी है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की समाजवादी सरकार पर हमला करते हुए कहा की उनके राज में यहाँ के नागरिको का शोषण किया जा रहा है. यहाँ के युवा रोजगार की तलाश में पलायन कर रहा है, किसान आत्महत्याए कर रहे है और बेरोजगारी बढ़ रही है. न जाने कितने लोग भूख की वजह से मौत के घाट उतर चुके है. प्रदेश को इस कुशासन से मुक्ति दिलाने का अब समय आ चूका है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा की अगर सूबे में बीजेपी की सरकार बनती है तो हम महिलाओं को सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध होंगे. इसके अलावा रोजगार और अन्य कारणों से पलायन कर रहे युवको को रोका जायेगा. कैराना से कुछ हिन्दू परिवार के पलायन का जिक्र करते हुए योगी ने कहा की वहां के हालात फ़िलहाल काफी खराब है लेकिन हम पश्चिमी उत्तर प्रदेश को कश्मीर नही बनने देंगे. हम शोषण के खिलाफ आवाज उठाते है इसलिए हमें संप्रदायिक कहा जाता है.

Loading...