समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि एक किन्नर प्रत्याशी ने मुख्यमंत्री को वोट मांगने के लिए मजबूर कर दिया है.

ध्यान रहे इस बार अयोध्या- फैजाबाद नगर निगम के लिए सपा ने किन्नर गुलशन को अपना उम्मीदवार बनाया है. और सीएम योगी ने भी नगर निगम चुनाव प्रचार की शुरुआत सी अयोध्या- फैजाबाद से ही की है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा से कोई उम्मीद नहीं की जा सकती क्योंकि उसका काम सिर्फ नफरत फैलाना है. अखिलेश ने कहा, ”भाजपा से अब कोई उम्मीद नहीं कर सकते. उसका पहला काम यही है कि नफरत फैलाओ, झगड़ा लगाओ, दूसरों को अपमानित करो.”

सपा प्रमुख ने कहा, बीजेपी सरकार बनने के बाद उसने सिर्फ दहशत फैलाने का काम किया है।कोई काम नहीं हुआ. जीएसटी ने देश को बर्बाद किया है जीसएटी की दरों में बार-बार बदलाव से न तो बिजनेस निकल पाएगा और ना ही बिजनेसमैन. इसकी वजह से बिजनेसमैन को सबसे ज्यादा परेशानी होगी.

बरेली में महिला की मौत पर अखिलेश ने कहा, बरेली में गरीब महिला की मौत हो गई. उसे अनाज नहीं मिला. आज सरकार में दूसरे लोग बैठे हैं. जिनसे ज्यादा उम्मीद है, ये तो दान देने वाले लोग हैं, प्रसाद भी देते है. फिर भी भूख से बरेली में महिला की मौत हो गई.