भाजपा के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा ने गुजरात के अहमदाबाद में बीजेपी की और से आयोजित किए गए नमस्ते ट्रंप के आयोजन को लेकर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि कोरोना फैलाने को लेकर तबलीगी जमात पर केस हो रहे है लेकिन नमस्ते ट्रंप आयोजित करने वालों पर कुछ नहीं।

उन्होने ट्वीट किया,  ‘तबलीगी जमात पर कोरोना फैलाने को लेकर केस पर केस हो रहे हैं और शायद यह सही हों। लेकिन अहमदाबाद में नमस्ते ट्रंप आयोजित करने वालों और वहां कोविड फैलाने वालों का क्या?’ सिन्हा ने इससे पहले कहा था कि गुजरात में कोरोना फैलने का सीधा संबंध अहमदाबाद में ट्रंप के इवेंट में देखा जा सकता है। सिन्हा का मानना है कि इस बड़े आयोजन में दुनियाभर से एनआरआई ने भाग लिया था।

बता दें कि गुजरात में कोरोना वायरस के संक्रमितों का आंकड़ा 15 हजार पार चला गया है। विगत 24 घंटों के दरम्यान यहां 376 नए मामले सामने आए। इसी के साथ कुल कोरोना पॉजिटिव केस बढ़कर 15,205 हो गए। जिनमें से 11 हजार से ज्यादा केस अकेले अहमदाबाद में ही दर्ज हुए हैं।

अब तक राज्य में 938 संक्रमितों की जान जा चुकी है। एक्टिव केसेस की संख्या 6,718 है। हालांकि, ठीक हुए लोगों की तादाद भी आए रोज बढ़ रही है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 7,549 लोग कोरोना को मात दे चुके हैंं। विभाग की प्रमुख सचिव जयंती रवि ने बताया कि बुधवार को 23 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन