Saturday, December 4, 2021

कांग्रेस के कार्यक्रम में पहुंचे यशवंत सिन्हा, मोदी-शाह को बताया दुर्योधन और दुशासन

- Advertisement -

yashwant sinha 660 070812121243 092817053521

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी की किताब Tidings of Troubled Times के विमोचन कार्यक्रम पहुंचे बीजेपी नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर पलटवार किया जिसमे उन्होंने अपने आलोचकों की तुलना महाभारत के किरदार शल्य से की थी.

सिन्हा ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लिए दुर्योधन और दुशासन की मिसाल देते हुए कहा कि ”शल्य को दुर्योधन ने धोखे से अपने पक्ष में किया था. कौरव सौ भाई थे लेकिन दुर्योधन और दुःशासन को छोड़ कर किसी को न तो आप जानते हैं और न ही मैं.”

उन्होंने आगे कहा, ‘कुछ लोगों ने शल्य का जिक्र किया. पता नहीं कितने लोग शल्य के बारे में जानते होंगे. मैं शल्य नहीं बल्कि भीष्म हूं. किसी भी कीमत पर अर्थव्यवस्था का चीर-हरण नहीं होने दूंगा. डर और लोकतंत्र एक साथ नहीं चल सकते.’

साथ ही पूर्व वित्त मंत्री ने पार्टी की और से कार्रवाई को लेकर कहा कि  ‘वह मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन होगा क्योंकि मैं कोई ऐसा कार्य नहीं कर रहा हूं जिसमें कार्रवाई की जरूरत हो.’ सिन्हा ने कहा,’यह मेरी पार्टी है. मैंने इसके लिए खून और पसीना बहाया है.’

बीजेपी प्रवक्ता अनिल बलूनी ने सिन्हा के बयानों पर कहा, “उन्होंने इस कार्यक्रम में जाकर साबित कर दिया है कि उन्हें अर्थशास्त्र का ज्ञान कहां से मिल रहा है. और वो कौरवों के साथ हैं.”

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles