Tuesday, July 27, 2021

 

 

 

यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा को दिल्ली से चुनाव लड़ाना चाहती है आप

- Advertisement -
- Advertisement -

पूर्व भाजपा नेता यशवंत सिन्हा और भाजपा के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा को आप उम्मीदवार बनाना चाहती है। यशवंत सिन्हा को नई दिल्ली लोकसभा सीट से और शत्रुघ्न सिन्हा को पश्चिमी दिल्ली सीट से को मैदान में उतारना चाहती है।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि ‘‘हम चाहते हैं कि यशवंत सिन्हा नई दिल्ली और शत्रुघ्न सिन्हा पश्चिमी दिल्ली सीट से लोकसभा चुनाव लड़ें। लेकिन बिहार की पटना साहिब सीट से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी परंपरागत सीट नहीं छोड़ना चाहते हैं।’’

कांग्रेस के साथ संभावित गठबंधन के सवाल पर आप के एक अन्य नेता ने बताया कि पार्टी नेतृत्व दिल्ली की सात में से दो लोकसभा सीटों पर कांग्रेस के साथ साझा उम्मीदवार उतारने तक संभावित गठबंधन को सीमित रखने का हिमायती है। उन्होंने कहा कि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की और से AAP के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऑफर मिला था। इस रैली में बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा भी शामिल हुए थे।

नोएडा में रैली के दौरान रविंद केजरीवाल ने कहा, ‘यशवंत सिन्हा जी आप कुछ समय पहले कह चुके हैं कि आप चुनाव नहीं लड़ेंगे लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि अगर आप जैसे अच्छे लोग चुनाव नहीं लड़ेंगे तो फिर चुनाव लड़ेगा कौन?’

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने रैली में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा, ‘मैं जानता से पूछता चाहता हूं कि क्या यशवंत सिन्हा जी को चुनाव लड़ना चाहिए?’ जनता ने कहा ‘हां लड़ना चाहिए’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles