Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

लालू का मोदी पर तीखा वार: अडानी-अंबानी को छोड़कर देश की चिंता करो

- Advertisement -
- Advertisement -

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि आपने बहुत छलावा किया, अब तो अडानी, अंबानी की चिंता छोड़कर देश के गरीबों और नौजवानों की तरफ देखिए.

उन्होने छठ की समाप्ति के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देशित करते हुए कहा कि नोटबंदी के खिलाफ लोगों को गोलबंद करे और घर- घर जाकर लोगों को इसकी सच्चाई से अवगत कराये. इसके अलावा वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लागू किये जाने के बाद से इसके दुष्परिणाम की जानकारी दें.

इस दौरान राजद अध्यक्ष ने बताया कि 18 राजनीतिक दलों ने आठ नवंबर को नोटबंदी के प्रथम वर्ष गांठ पर देश में काला दिवस मनाने और जिलों में विशाल रैली आयोजित करने का फैसला लिया.

लालू ने कहा कि नोटबंदी का आदेश देश के लिए काला कानून था. केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने नोटबंदी कर लोगों को गुमराह किया. बताया गया कि इससे गरीबों का भला होगा और अमीरों का काला धन बाहर निकलेगा. मगर वास्तव में क्या हुआ, यह सबको पता है.

उन्होंने कहा, गरीब, मजदूर, किसान, संगठित-असंगठित कामगार, छात्र, नौजवान यहां तक कि घरेलू महिलाओं को इस तुगलकी फरमान से यातना झेलनी पड़ी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles