Friday, July 30, 2021

 

 

 

भड़काऊ भाषण को लेकर गौतम गंभीर ने की कपिल मिश्रा पर कार्रवाई की मांग

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: नागर‍िकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर चल रहे विरोध-प्रदर्शन को लेकर भड़काऊ भाषण देने वाले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के खिलाफ गौतम गंभीर ने कार्रवाई की मांग की है।

गौतम गंभीर ने कहा कि कपिल मिश्रा हों या किसी भी पार्टी के नेता, जिन्होंने भड़काने वाला भाषण दिया है, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में गंभीर ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह इंसान कौन है, चाहे वह कपिल मिश्रा हो या कोई भी, किसी भी पार्टी से संबंधित हो, अगर उसने कोई भड़काऊ भाषण दिया है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

गंभीर गोकुलपुरी हिंसा में घाय’ल शहादरा डीसीपी अमित शर्मा से मिलने मैक्स हॉस्पिटल पहुंचे। डीसीपी के साथ ही मैक्स में एक हेड कांस्टेबल भर्ती है। घाय’लों और उनके परिजनों से मिलकर सांसद गौतम गंभीर ने उनका हालचाल जाना। जिसके बाद उन्होने मीडिया से बातचीत की।

उन्होने कहा, मैं यह कभी बर्दास्त नहीं करूंगा कि लोगों को उकसाने के लिए भाषण दिए जाएं। यहा कोई अपना-पराया नहीं है, आप किसे उकसा रहे हैं? हमें स्थिति को संभालने की जरूरत है। अगर आप वर्दी वाले लोगों के साथ ऐसा बर्ताव करेंगे तो फिर आम आदमी खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा? जिन लोगों ने यह किया है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

बता दें कि मिश्रा ने पुलिस को अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने कहा था हम ट्रंप (अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप) के यहां रहने तक इंतजार करेंगे। अगर रास्ता साफ नहीं किया जाता है तो फिर आम आपकी (पुलिस) भी नहीं सुनेंगे। हम आपसे (पुलिस) यह अपील करते हैं कि ट्रंप के जाने तक।  जाफराबाद और चांदबाग को खाली करा दें। अगर नहीं तो हमें गलियों में उतरना पड़ेगा। मिश्रा के इस बयान के बाद से हिं’सा जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles