rupala gujarat 1512960356 618x347

rupala gujarat 1512960356 618x347

अहमदाबाद । गुजरात विधानसभा चुनावों के अंतिम चरण के लिए 14 दिसम्बर को वोटिंग होगी। इसलिए दोनो मुख्य राजनीतिक दल, कांग्रेस और भाजपा, मतदाताओं को लुभाने के लिए लगातार जनसभाए कर रहे है। दोनो दलो के नेता सुबह से लेकर रात तक जनसभा कर अपनी पार्टी के लिए वोट माँग रहे है। हालाँकि भाजपा यहाँ 22 साल से सत्ता में है लेकिन इस बार पार्टी को यहाँ कई समुदायों का विरोध झेलना पड़ रहा है।

ख़ासकर पाटीदार, भाजपा से खासे नाराज़ नज़र आ रहे है। यही वजह है की भाजपा के कई नेताओ और उम्मीदवारों को पाटिदारो के गढ़ में कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इसकी एक बानगी तब देखने को मिली जब केंद्र सरकार के भाजपा मंत्री एक जनसभा को सम्बोधित करने मेहसाणा पहुँचे। जैसे ही वह सभा को सम्बोधित करने मंच पर पहुँचे तभी सभा में मौजूद कुछ महिलायें उनका विरोध करने लगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केंद्र सरकार में मंत्री पुरुषोत्तम रूपाला रविवार को मेहसाणा में भाजपा उम्मीदवार ऋषिकेश पटेल के समर्थन में एक जनसभा को सम्बोधित करने पहुँचे थे। लेकिन जैसे ही वह मंच पर सम्बोधन के लिए पहुँचे तो सभा में मौजूद पटेलो ने उनका विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद वहाँ क़रीब 200 महिलायें हाथो में थाली और बेलन लेकर पहुँच गयी।

हंगामा बढ़ता देख मंत्री जी ने वहाँ से निकलना ही बेहतर समझा। इसलिए मंत्री जी 5 मिनट बाद ही वहाँ से चले गए। हालाँकि पूरे गुजरात में ही पटेल समुदाय भाजपा का विरोध कर रहे है लेकिन यहाँ के पटेल ऋषिकेश पटेल से भी खासे नाराज़ बताए जा रहे है। गुजरात में 16 फ़ीसदी पटेल है। इसलिए हमेशा से पटेल निर्णायक की भूमिका में रहे है। इस बार यह देखना दिलचस्प होगा की पटेलो का प्यार किस पार्टी को ज़्यादा मिलता है?

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?