Friday, July 30, 2021

 

 

 

देश में सुख-शांति के बीच अयोध्या विवाद का मुद्दा उठाने की क्या ज़रुरत: शत्रुघ्न सिन्हा

- Advertisement -
- Advertisement -

भारतीय जनता पार्टी के नेता और बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अयोध्या विवाद केस में जल्द सुनवाई के मुद्दें पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी पर निशाना साधते हुए कहा कि ”ऐसी क्या जल्दी है, अभी सब कुछ आराम से चल रहा है, सुख शांति है”

दरअसल, स्वामी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर इस केस की जल्द सुनवाई की मांग की थी. हालांकि कोर्ट ने भाजपा सांसद को फटकारते हुए जल्द सुनवाई करने से इनकार कर दिया हैं. कोर्ट ने कहा कि अदालत दोनों पक्षकारों को और समय देना चाहती है.

इसी के साथ कोर्ट ने स्वामी को इस मामलें में पक्षकार मानने से भी इनकार कर दिया. साथ ही सवाल किया कि ”मामले में आप किस अधिकार से अदालत के समक्ष उपस्थित हुए हैं? हमारे पास अभी आपको सुनने के लिए समय नहीं है.” कोर्ट ने फिलहाल इसके लिए आगे की कोई तारीख देने से भी इनकार कर दिया है.

दूसरी तरफ, स्‍वामी ने ट्वीट कर कहा कि वह जल्‍द ही दूसरा रास्‍ता अख्तियार करेंगे. उन्‍होंने लिखा, “जजों ने कहा कि उनके पास समय नहीं है और मामले को स्‍थगित कर दिया. दूसरे शब्‍दों में कहूं तो जो फैसला टालना चाहते थे, वे सफल हो गए. मैं जल्‍द दूसरा रास्‍ता निकालूंगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles