बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का एक वीडियो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शेयर किया है। जिसमे गडकरी ने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिर जनता से क्यों बड़े-बड़े वादे किए थे।

एक मराठी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में गडकरी कह रहे है कि ‘हम इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थे कि हम कभी सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई थी। अब जब हम सत्ता में हैं जनता हमें उन वादों के बारे में याद दिलाती है। हालांकि, अब हम इस पर हंस कर आगे बढ़ जाते हैं।’

वीडियो में गडकरी कह रहे हैं, ‘लोगों ने वोट देकर हमें सत्ता में बिठाया है। अब लोग हमें उन्हीं वादों की याद दिलाते हैं, तो हम सिर्फ हंसकर आगे निकल जाते हैं।’

कांग्रेस ने तुरंत इस वीडियो की क्लिप ट्विटर पर शेयर कर दी और कहा कि गडकरी ने ये साबित कर दिया है कि बीजेपी जुमला और झूठे वादों के दम पर चुनाव जीत कर आई है। नितिन गडकरी के इस कथित वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने ट्वीट किया है – सही फ़रमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है।

बता दें कि पीएम मोदी 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान अपनी रैलियों में ‘काला धन वापस लाने’ और ’15 लाख रुपये खाते में आने’ की बात कहते थे।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें