Monday, June 14, 2021

 

 

 

बीजेपी की आंधी चलने के मोदी के बयान पर अखिलेश का पलटवार कहा, हम आंधी में साइकिल चलाना बखूबी जानते है

- Advertisement -
- Advertisement -

सीतापुर/लखीमपुर | उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावो के लिए सभी पार्टिया जोर शोर से प्रचार में लगी हुई है. रोजाना रैलियो और जनसभाओ के जरिये वोटर को लुभानी की कोशिश हो रही है. फ़िलहाल मुकाबला बेहद दिलचस्प नजर आ रहा है. एक दिन वार किया जाता है तो अगले दिन विपक्षी पलटवार कर रहा है. ऐसा ही कुछ प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री अखिलेश के बीच देखने को मिल रहा है.

एक दिन पहले मोदी , अखिलेश और उनकी सरकार पर वार करते है तो अगले दिन अखिलेश पलटवार करते नजर आते है. रविवार को अलीगढ में हुई मोदी की रैली में उन्होंने कहा था की उत्तर प्रदेश में बीजेपी की आंधी चल रही है. इस आंधी में सब उड़ रहे है इसलिए वो सहारा ढूंढ रहे है. मोदी का इशारा समाजवादी और कांग्रेस पार्टी के गठबंधन की और था.

मोदी के वार का जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा की हम समाजवादी आंधियो के बीच भी साइकिल चलाने का हुनर आता है. लखीमपुर और सीतापुर में आयोजित रैलीयो को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कटाक्ष भरे लहजे में कहा की प्रधानमंत्री जी कह रहे है की यूपी में बीजेपी की आंधी चल रही है, फिर तो उनको पंजाब में कुछ हवा जरुर नजर आ रही होगी. लेकिन हम समाजवादी लोग आंधी के बीच भी सरकार बनाना जानते है.

अखिलेश ने कहा की हम जनता है की हवा के रुख के खिलाफ भी कैसे साइकिल चलायी जाती है. यह हुनर हमारे अन्दर बखूबी है. प्रधानमंत्री पर गलत आंकड़े जनता के बीच रखने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की हम मानते है की पीएम होने के नाते आप सच बोलते होंगे लेकिन आप जनता के बीच गलत आंकड़े पेश करते है. आखिर ये आंकड़े आपको देता कौन है. रही बात कानून व्यवस्था की तो भारत में सबसे ख़राब कानून व्यवस्था के टॉप तीन राज्यों में वो नाम है जहाँ आपकी पार्टी की सरकार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles