Tuesday, October 26, 2021

 

 

 

हमने दबाव बनाया, सरकार को हिला दिया: राहुल गांधी

- Advertisement -
- Advertisement -

सिलचर। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी लोकसभा में बुधवार और गुरुवार को मौजूद रहने के बाद शुक्रवार को असम दौरे पर चले गए। असम के सिलचर में एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने खुद की पीठ थपथपाते हुए कहा कि उन्‍होंने दिल्‍ली में सरकार पर दबाव बना दिया है और हिला दिया है।

राहुल गांधी ने इस दौरान लोकसभा में अपने और पीएम मोदी के भाषण का भी जिक्र किया। राहुल गांधी ने कहा कि आप देश रहे हैं हम दिल्‍ली में कैसे सरकार पर दबाव बना रहे हैं, हिला दिया है सरकार को। गुरुवार को सदन में अपने भाषण में पीएम मोदी ने मुझ पर निजी हमले किए, राजीव जी और इंदिरा जी के उद्धरण पढ़े लेकिन किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

जेटली जी काले धन को सफेद करने की फेयर एंड लवली स्‍कीम लेकर आए हैं। उसके माध्‍यम से देश के चोर-चपट्टे लोग अपने धन को सफेद कर सकते हैं।

राहुल ने आगे कहा कि कांग्रेस की सोच है कि देश में, प्रदेश में सबको जगह मिले सबको इज्‍जत मिले। हर धर्म, हर व्‍यक्ति के विचारों की इज्‍जत हो। वहीं आरएसएस और भाजपा के लोग है जो देश पर विचारधारा थोपना चाहते हैं। जहां भी ये लोग जाते हैं एक हिन्‍दूस्‍तानी को दूसरे हिन्‍दूस्‍तानी से लड़वाते हैं। इनकी यही सोच है। (Naidunia)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles