हम पर भरोसा नहीं करते, इसलिए मुस्लिमों को टिकट नहीं देते: वरिष्ठ भाजपा नेता

कर्नाटक के वरिष्ठ भाजपा नेता केएस ईश्वरप्पा ने एक रैली में कहा कि हम मुस्लिमों को टिकट नहीं देगे क्योंकि उन्हें हम पर विश्वास नहीं।

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने आपको केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है, आपको टिकट भी नहीं दिया। हम मुसलमानों को टिकट नहीं देते, क्योंकि आप हम पर भरोसा नहीं करते। हम पर भरोसा कीजिए और हम आपको टिकट और अन्य चीजें भी देंगे।’ इश्वरप्पा सोमवार को कर्नाटक के कोप्पल में कुरबा और अल्पसंख्यक समुदाय को संबोधित कर रहे थे।

केएस ईश्वरप्पा कर्नाटक में वरिष्ठ भाजपा नेता हैं। वह राज्य में जगदीश शेट्टर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के कार्यकाल में 2012 से 2013 के दौरान डिप्टी सीएम रह चुके हैं। कर्नाटक में 14 लोकसभा सीटों पर 18 अप्रैल को और बाकी की 14 सीटों पर 23 अप्रैल को मतदान होंगे।

bjp

इससे पहले कर्नाटक में राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्या पर उन्होंने कहा था, ’22 आरएसएस और भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले मुस्लिम कांग्रेसी हैं और जो अच्छे मुस्लिम हैं वह भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।’

बता दें, केएस ईश्वरप्पा ने साल 2015 में एक महिला पत्रकार के सवाल का जवाब न देकर उन्हीं से आपत्तिजनक सवाल कर लिया था। महिला पत्रकार से ईश्वरप्पा ने पूछा था, ‘अगर कोई अगवा कर तुम्हारा बलात्कार कर दे, तो इसमें विपक्ष क्या कर सकता है?’

विज्ञापन