narendra-modi-ani-l

कानपुर | नोट बंदी के फैसले के बाद से ही प्रधानमंत्री मोदी लगातार विपक्ष को भ्रष्टाचार और कालेधन का पक्षधर बता रहे है. मोदी हर रैली और भाषण में यह कहना नही चुकते की हम कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है और वो हमारे. उत्तर प्रदेश के चुनावी समर में बीजेपी की नैया पार लगाने के लिए मोदी लगातार रैली कर रहे है. वो हर रैली में नोट बंदी का जिक्र करते है और विपक्ष को आड़े हाथो लेते है.

कानपुर के निराला नगर रेलवे ग्राउंड पर आयोजित परिवर्तन रैली में बोलते हुए मोदी ने विपक्ष पर संसद न चलने देने के आरोप लगाए. मोदी ने कहा की हम भ्रष्टाचार और कालाधन बंद करना चाहते है और विपक्ष संसद. वो संसद में चर्चा नही करना चाहते क्योकि जिन लोगो ने अभी तक सरकारे चालाई है उनके लिए हिसाब देना भारी पड़ पड़ रहा है. वो लोकसभा में स्पीकर के ऊपर कागज़ फाड़ कर फेंक देते है.

मोदी ने संसद में कागज फाड़कर फेंकने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की जो लोग नगर निगम में चुने जाते है वो भी ऐसा व्यव्हार करने से पहले सौ बार सोचते है. विपक्ष ने राष्ट्रपति की बात भी नही मानी और हो हल्ला जारी रखा. हमारा एजेंडा कालेधन और भ्रष्टाचार को खत्म करना, उनका एजेंडा संसद बंद रखना. राजनितिक पार्टियों में बेनामी चंदे पर बोलते हुए मोदी ने कहा की मैं सबसे पहले चुनाव आयोग को धन्यवाद देना चाहूँगा.

मोदी ने कहा की राजनीतीक पार्टियों के ऊपर से लोगो का विश्वास उठा है. अब यह हमारी जिम्मेदारी है की हम जनता को इमानदारी का भरोषा दिलाये. इसके लिए चुनाव आयोग जो प्रस्ताव देगा उसका हम समर्थन करेंगे. कैश लेस सोसाइटी पर बोलते हुए मोदी ने कहा की मोबाइल की बात आते ही कांग्रेस कहती है की देश में मोबाइल राजीव गाँधी लेकर आये. जब मैं कहता हूँ की मोबाइल को बटुआ बनाओ तो कहते है की मोबाइल कहाँ है.

मोदी ने नोट बंदी से उत्पन समस्याओ के जल्द खत्म होने का आश्वासन दिया. मोदी ने कहा की 30 दिसम्बर के बाद हालात बहुत जल्द सामन्य हो जायेंगे. लोग जिस तरह से समस्या झेल कर भी इस निर्णय का समर्थन कर रहे है उनके लिए मैं कहना चाहूँगा की जब इतिहास लिखा जाएगा तो यह नही देखा जायेगा की किस प्रधानमंत्री ने निर्णय लिया, बल्कि यह लिखा जायेगा की कैसे देश के लोगो ने इसका समर्थन किया.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें