लखनऊ | उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी के खिलाफ महागठबंधन बनाने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी को झूठ का पुलिंदा बताते हुए कहा की हम झूठ के खिलाफ गठबंधन करने के लिए तैयार है. इसके अलावा अखिलेश ने योगी सरकार के कई फैसलों पर सवाल खड़े करते उन पर जमकर निशाना साधा.

अखिलेश यादव ने शनिवार को लखनऊ में एक प्रेस वार्ता को संबोधित किया. उन्होंने बीजेपी की जीत को झूठी जीत बताते हुए कहा की यह जनता को धोखा देखर बनी सरकार है. क्योकि बीजेपी ने ईवीएम् में गड़बड़ी कर यह जीत हासिल की है. इसलिए मैं मांग करता हूँ की आगामी सभी चुनाव ईवीएम् की जगह बैलेट पेपर से कराये जाए. इस दौरान उन्होंने महागठबंधन बनाने पर भी जवाब दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अखिलेश ने कहा की वो झूठ के खिलाफ गठबंधन को तैयार है. यही नही हम गठबंधन में पूरी भूमिका निभाने को भी तैयार है. मालूम हो की कल ही मायावती ने कहा था वो बीजेपी को हारने के लिए गैर बीजेपी दलों के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार है. ऐसे में अखिलेश का यह बयान कम से कम उत्तर प्रदेश में महागठबंध की पृष्टभूमि तैयार करते दिख रही है.

अखिलेश ने योगी सरकार के फैसलों पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी सरकार जिन ट्रांसफार्मर के जरिये 24 घंटे बिजली देने का वादा कर रही है वो हमारी सरकार ने लगवाये है. अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा की बीजेपी वाले तो हमें हिन्दू ही नही मानते. जबकि हमारे यहाँ भी गाय है. लगता है अगली बार जब हम मंदिर जायेंगे तो एक फोटो ट्वीट करनी पड़ेगी. तभी उनको यकीन होगा की हम भी हिन्दू है. अखिलेश ने आरएसएस पर चुटकी लेते हुए कहा की अब दिन के हिसाब से अलग रंगों के कपडे पहनने पड़ेंगे. इसलिए रविवार को चड्ढी और टीशर्ट पहननी पड़ेगी.

Loading...