उत्‍तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हरिओम पांडेय के मुस्लिमों के खिलाफ दिए गए विवादित बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि हम डरने वाले नहीं है। देश में अब भी संविधान और कानून बाकी हैं।

ओवैसी ने ट्वीट करके कहा, ‘वाह प्रधानमंत्री जी आपकी पार्टी में आपके अनमोल रत्‍न हैं जो चाहते हैं कि रवांडा की तरह से भारतीय मुसलमानों का मेमोरियल बने। यह सबका साथ और सबका विकास है? यह एक हाथ में कंप्‍यूटर है और मुस्लिम बहनों के साथ इंसाफ है? मित्रों हम डरने वाले नहीं हैं। संविधान और कानून अभी बाकी हैं।’

बता दें कि बीजेपी सांसद हरि ओम पांडे ने कहा है कि सरकार ने मुसलमानों की बढ़ती आबादी पर अंकुश नहीं लगाया तो बहुत जल्द देश के अंदर एक और पाकिस्तान बन जाएगा। उन्होंने कहा, मुसलमान आज शरिया अदालत की मांग कर रहे हैं, कल वे एक नए पाकिस्तान की मांग उठाएंगे।

उन्होने कहा, भारत की मुख्य समस्या यह है कि यहां आतंकवाद, अपराध, और मॉब लिचिंग जैसी घटनाएं बढ़ रही हैं। इसकी वजह है देश में अनियंत्रित तरीके से आबादी का बढ़ना। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से देश की जनसंख्या काफी बढ़ी है। बेतहाशा बढ़ती आबादी के लिए मुस्लिम समाज अहम वजह है।

सासंद ने कहा कि मुस्लिम समुदाय जनसंख्या नियंत्रण या फिर परिवार नियोजन पर विश्वास नहीं करते और मुस्लिम संप्रदाय के नेता कहते हैं कि इस्लाम इसकी अनुमति नहीं देता। वो लोग कहते हैं अल्लाह ताला जितना भी हमारी जनंसख्या बढ़े यह काफी नहीं है और उसी की वजह से आतंकवाद, अपराध और लिचिंग जैसी समस्याएं बढ़ी हैं। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि जनसंख्या वृद्धि पर लगाम लगाने के लिए संसद में एक बिल लाया जाएगा।