Monday, January 17, 2022

वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार का खुलासा करने की मिल रही है सजा: अमानतुल्लास खान

- Advertisement -

ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान पर उनके साले की पत्‍नी से छेड़छाड़ करने के आरोप में मुकदमा दर्ज होने के बाद अमानतुल्लाह खान ने वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष समेत सभी पदों से इस्तीफा देते हुए कहा कि मुझे वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार का खुलासा करने की सजा मिल रही है.

अमानतुल्लाह खान ने मुख्यमंत्री केजरीवाल कोलिखे पत्र में कहा कि जब से मैं दिल्ली विधानसभा में विधायक के तौर पर चुनकर आया हूं, तब से बड़ी मेहनत के साथ काम किया है और लोगों की सेवा की है. उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोगों को मेरी ईमानदारी और लोगों के लिए सेवा भाव पसंद नहीं आ रहा है. जिसके कारण मेरे और मेरे परिवार को तरह-तरह के झूठे आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है.

उन्होंने ख़त में आगे लिखा कि मैं जनता को सफाई देते-देते थक गया हूं और मेरे सब्र का बांध टूट चुका है. अत: मैं सरकार की दी हुई जिम्मेदारियों से मुक्त होना चाहता हूं इसलिए सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं.

अमानतुल्लाह खान ने कहा किउनकी साले व उसकी पत्नी से पिछले चार साल से कोई बातचीत नहीं है. उन्होंने प्लिचे पर बेबुनियाद आरोप लगाकर बदले की भावना से कारवाई करने का आरोप लगाया हैं.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles