Monday, October 18, 2021

 

 

 

वीरेन्द्र सहवाग ने ठुकराया बीजेपी का ऑफर, चुनाव लड़ने से किया इंकार

- Advertisement -
- Advertisement -

भारत के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने निजी कारणों का हवाला देते हुये लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के प्रस्ताव से इंकार कर दिया है. दिल्ली यूनिट के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी है.

वरिष्ठ नेता ने बताया कि सहवाग का नाम पश्चिम दिल्ली सीट के लिए चल रहा था जिस पर इस समय भाजपा के प्रवेश वर्मा सांसद हैं. हालांकि सहवाग ने साफ तौर पर मना कर दिया. उन्होंने कहा, ‘सहवाग ने कहा कि वो राजनीति या चुनाव लड़ने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं.’

दरअसल, फरवरी में ऐसी खबरें थी कि सहवाग भाजपा के टिकट पर हरियाणा में रोहतक से चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी ने ट्विटर पर कहा था, ‘‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलती, जैसे इस तरह की अफवाह. 2014 में भी ऐसा हुआ था और 2019 की अफवाह में भी कोई नयापन नहीं है. ना तो तब दिलचस्पी थी, ना अब है.

bjp

भाजपा के दिल्ली इकाई के वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘लोकसभा चुनाव के लिए हो रही बैठकों में गंभीर ने भाग लेना शुरू कर दिया है। इस सप्ताह के शुरू में डिफेंस कॉलोनी में रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित इस तरह की एक बैठक में उन्होंने हिस्सा लिया था।’

संपर्क करने पर गंभीर ने बताया, ‘इसके बारे में मुझे कोई संकेत नहीं है। अभी तक, ये अफवाहें हैं।’ दिल्ली में 12 मई को चुनाव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles