jitu 1540296132 618x347

अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। सभी राजनीतिक दलों के नेता मतदाताओं को लुभाने में लगे हुए है। इसी बीच राऊ से विधायक और प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी का एक वीडियो वायरल हो गया है।

इस वायरल वीडियो में पटवारी एक मतदाता से कहते नजर आ रहे हैं कि ‘आपको (मतदाता) मेरी इज्‍जत रखनी है, पार्टी गई तेल लेने।’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और कांग्रेस ट्रोल हो रही है।

दरअसल, जीतू पटवारी सोमवार को अपने क्षेत्र की जनता से मिलने पहुंचे। यहां पटवारी ने अपने विधानसभा में लोगों से मुलाकात कर वोट देने की अपील कर रहे थे, लेकिन इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और उन्होंने लोगों से कह दिया कि ‘आप मेरा ध्यान रखना, आपको मेरी इज्जत रखनी है पार्टी जाए तेल लेने’

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

ये वीडियो खुद जीतू द्वारा ही फेसबुक पर पोस्ट किया गया था, लेकिन वीडियो वायरल होते ही उन्होंने इसे अपने फेसबुक पेज से हटा लिया लेकिन अब वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

मामले पर सफाई देते हुए पटवारी ने कहा, “राजनीतिक क्षेत्र में इस प्रकार की बातें होती रहती हैं। जब हम जनसंपर्क में निकलते हैं तो विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात होती है। विधायक होने के नाते राऊ विधानसभा क्षेत्र का हर नागरिक मेरे परिवार का सदस्य है। इसलिए पार्टी को अलग रखकर लोगों से मिलता हूं।”

पटवारी के मुताबिक, “जनसंपर्क के दौरान एक बुजुर्ग ने कहा कि मैं विपक्षी पार्टी का कार्यकर्ता हूं। आप व्यक्ति अच्छे हैं, इसलिए हम आपके साथ हैं। इस पर मैंने भावनात्मक रूप से जुड़ते हुए यह बात विपक्षी पार्टी (भाजपा) के लिए कही थी। मेरे लिए मेरी पार्टी (कांग्रेस) और मेरा परिवार (मेरा क्षेत्र) पहली प्राथमिकता है।” 2013 के विधानसभा चुनाव में पटवारी ने राऊ सीट पर भाजपा के जीतू जिराती को हराया था।

Loading...