देश में गौरक्षा के नाम पर हो रही मुस्लिमों की हत्या को अप्रत्यक्ष रूप से समर्थन देते हुए बीजेपी नेता विनय कटियार ने मुसलमानों को धमकाने कोशिश की है। कटियार ने कहा, मुसलमानों को गाय को छूने से पहले कई बार सोचना होगा।

कटियार ने कहा कि गाय हिंदू समाज के लिए पूज्य है इस लिए मुसलमानों को इसका खयाल करना होगा। उन्होने कहा, ऐसे कई मुसलमान हैं जो गायों की रक्षा करते हैं लेकिन कई ऐसे भी हैं जो उनकी हत्या करते हैं और गो मांस खाते हैं।

कटियार ने कहा कि लिंचिंग जैसी घटनाओं से निपटने के लिए किसी भी तरह के अलग कानून की जरूरत नहीं है। कटियार के बयान पर यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता जीशान हैदर ने कहा कि जिस तरह से यह घटना हुई है वह दिखाती है कि लिंचिंग करने वालों के साथ सरकार का समर्थन है।

akb

उन्होने कहा, विनय कटियार जैसे नेता समाज में नफरत फैला रहे हैं, इसकी आलोचना होनी चाहिए, इस तरह की घटनाओं ने एक बार फिर से भाजपा के असली चेहरे को लोगों के सामने लाकर रख दिया है। सपा प्रवक्ता अब्दुल हाफिज गांधी ने कहा कि भाजपा नफरत की राजनीति में भरोसा करती है। यह समाज के लिए अच्छा नहीं है।

बता दें कि हाल में ही राजस्थान के अलवर में गौरक्षकों ने अकबर नाम के व्यक्ति को पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano