लखनऊ | पिछले कुछ सालो में देश की राजनीती में काफी बदलवा आया है. पहले राजनितिक दल अपने प्रतिद्वंदी के खिलाफ भी काफी शालीन भाषा का इस्तेमाल करते थे लेकिन अब ऐसा नही है. नेता , विपक्षी नेताओ पर हमला करने के एवज में सीमाए लांघ रहे है. इस बात का प्रमाण चुनावी रैलियों और संसद की कार्यवाही में देखने को मिल जाता है की देश में राजनीती का स्तर कितना गिर चूका है.

बीजेपी के फायर ब्रिगेड नेता और अपने बयानों की वजह से पार्टी के लिए मुसीबत का सबब बनने वाले विनय कटियार ने एक बार फिर ऐसा ही बयान दिया है जिस पर विवाद होना लाजिमी है. विनय कटियार ने सोनिया गाँधी की बेटी प्रियंका गाँधी पर बेहद ही आपत्तिजनक बयान दिया है. विनय कटियार ने मर्यादाओ का लांघते हुए कहा की प्रियंका गाँधी से सुन्दर सुन्दर महिलाये बीजेपी में है.

दरअसल पत्रकार ने विनय कटियार से पुछा की क्या प्रियंका गाँधी के स्टार प्रचारक बनने से बीजेपी को कोई फर्क पड़ेगा तो उन्होंने कहा, ‘ नहीं .. कोई फर्क नही पड़ेगा. उनसे ज्यादा सुन्दर महिलाए , लडकिया है जो स्टार प्रचारक है, हीरोइन है, कई कलाकार है , वे उनसे ज्यादा है ‘. विनय कटियार यही नही रुके, उन्होंने आगे कहा की उनसे ज्यादा भीड़ जुटाने की कुव्वत तो स्मृति ईरानी रखती है. वो जहाँ जाती है वहां भीड़ लग जाती है.

विनय कटियार ने आगे कहा की स्मृति इरानी , प्रियंका गाँधी से अच्छा भाषण देती है. और वो इतनी भी सुन्दर नही है जितना बताया जाता है. उनसे अधिक सुन्दर महिलाए और लडकिया बीजेपी में है. विवाद बढ़ने पर विनय कटियार न सफाई देते हुए कहा की अगर कोई सुन्दर है तो यह ख़राब बात नही है. मैंने सिर्फ इतना कहा की हमारे पास भी स्मृति इरानी जैसी सुन्दर नेता है.

उधर विनय कटियार के बयान पर प्रियंका गाँधी के ऑफिस से भी प्रतिक्रया आई है. उन्होंने इसे बीजेपी की सोच से जोड़ते हुए कहा की विनय कटियार का बयान दुनिया की आधी आबादी के बारे में उनकी मानसिकता को दर्शाता है.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें