Wednesday, January 19, 2022

कटियार ने कहा – ट्रेन में भरकर मुस्लिमों को भेज दो पाकिस्तान, यूजर बोले – बाप का राज है?

- Advertisement -

अपने बहुदे बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बीजेपी सांसद विनय कटियार ने अब फिर देश के मुसलमानों के खिलाफ विवादित बयान दिया है.

सेना प्रमुख बिपिन रावत के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के संदर्भ में दिए गए बयान को लेकर कटियार ने कहा कि जो बात आर्मी चीफ कह रहे हैं, वो पूरा देश कह रहा हैं. जिस तरह से बांग्लादेश से घुसपैठ हो रही है, उससे देश में बड़ा संकट खड़ा हो गया है.

कटियार ने कहा कि अगर ऐसा ही होता रहा, तो कुछ समय बाद बहुत सी जगह हिंदू अल्पसंख्य बन जाएंगे. वैसे भी कई जगह हम अल्पसंख्यक बन चुके हैं. कुछ समय बाद ये लोग कहेंगे कि जनसंख्या के आधार पर इनको अलग रहना है और  जनसंख्या के आधार पर अलग देश चाहिए.

उन्होंने कहा कि इन समस्याओं का एक ही उपाय है कि सभी मुसलमानों को सीधा बांग्लादेश और पाकिस्तान भेज दिया जाए, क्योंकि इन्होंने आधार कार्ड और पहचान पत्र बना लिए हैं. इसके चलते इनको पहचान पाना मुश्किल हो गया है. कटियार ने कहा कि इन सबको ट्रेन में भरकर पाकिस्तान और बांग्लादेश भेज देना चाहिए. जो पाकिस्तान जाना चाहे, उसको पाकिस्तान और जो बांग्लादेश जाना चाहे, उसको बांग्लादेश भेज देना चाहिए, क्योंकि देश का विभाजन इसी आधार पर हुआ था.

इस बयान के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर ने उनकी आलोचना करना शुरू कर दी है. एक यूजर ने कटियार से सवाल किया कि आपके पिताजी का राज हैं जो मुस्लिमों को देश से निकाल दोगे. मुस्लिमों का खून-पसीना है इस मिट्ठी में.

वहीँ दुसरे यूजर ने कहा कि आखिर तुम क्यों नहीं चले जाते नेपाल. हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर हमेशा नफरत फैलाने का काम करते हो.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles