Thursday, October 21, 2021

 

 

 

एमपी की सड़कें अमेरिका से बेहतर, कांग्रेसी बोले – ‘विकास’ के बाद अब ‘मामा’ भी हो गया पागल

- Advertisement -
- Advertisement -

अमेरिकी दौरे के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया.

पंडित दीनदयाल उपाध्याय फोरम के शुभारंभ के अवसर पर उन्होंने कहा कि जब मैं वॉशिंगटन एयरपोर्ट पर उतरा और सड़क मार्ग से सफर किया, तो महसूस हुआ कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि किसी राज्य को बेहतर बनाने के लिए सड़कों को बेहतर बनाना जरूरी है. शिवराज सिंह ने कहा कि उनकी सरकार ने मध्य प्रदेश में पौने दो लाख किलोमीटर तक सड़कें बनाई है और गांवों को शहरों से जोड़ा है.

इस बयान के बाद कांगेस नेताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को घेरना शुरू कर दिया है. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, “शिवराज चश्मा यहीं भूल गए या जुमलों की खुमारी उतरी नहीं? ‘विकास’ के बाद अब ‘मामा’ भी पागल हो रहे हैं.”

उन्होंने शिवराज के गृह विधानसभा बुधनी की पानी से भरी सड़कों का एक वीडियो भी साझा किया. साथ ही एक अन्य बाढ़ग्रस्त सड़क की तस्वीर भी साझा की, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान को दो पुलिसकर्मी उठाए हुए हैं. उन्होंने लिखा, “मामा, सरकार सड़क पर उतरेगी तभी तो जान पाएगी मध्य प्रदेश की सड़कें बेहतर हैं या वॉशिंगटन की. (वैसे ऐसी सड़क तो पूरे अमेरिका में नहीं होगी).”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles