vijay rupani and ahmed patel 644x362

vijay rupani and ahmed patel 644x362

अहमदाबाद | गुजरात में विधानसभा चुनावो का बिगुल बजने के साथ ही जुबानी जंग तेज हो गयी है. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा की हाल ही में पकड़ा गए संदिग्ध ISIS आतंकियों में से एक अहमद पटेल के यहाँ काम करता था. हालाँकि अहमद पटेल ने उनके इन आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा की चुनाव को देखते हुए बीजेपी को राष्ट्रिय सुरक्षा के मुद्दे का राजनीतिकरण नही करना चाहिए.

गांधीनगर में बोलते हुए विजय रुपानी ने कहा की हाल ही में पकड़े गए दो संदिग्ध ISIS आतंकियों में से एक कासिम स्टिम्बरवाला, भरूच जिले के अंकलेश्वर में स्थित सरदार पटेल अस्पताल में एक तकनीशियन के तौर पर काम करता था. अहमद पटेल इस अस्पताल के ट्रस्टी रह चुके है. इसलिए अहमद पटेल और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को सफाई देनी चाहिए की कैसे एक आतंकी इतने दिनों तक वहां काम करता रहा.

रुपानी ने आगे कहा की सोचिए क्या होता अगर ये दोनों आतंकी गिरफ्तार नहीं होते…. पटेल, राहुल गांधी और कांग्रेस को मुद्दे पर पाक साफ होना चाहिए. यह राष्ट्रिय सुरक्षा से जुद्दा मुद्दा है इसलिए उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए. हालाँकि उन्होंने 2014 में ट्रस्टी के पद से इस्तीफा दे दिया था लेकिन वो अभी भी अस्पताल के प्रमुख है. इसके अलावा रुपानी ने अहमद पटेल से राज्यसभा से इस्तीफा देने की भी मांग की. हालाँकि अहमद पटेल ने रुपानी के सभी आरोपों को ख़ारिज करते हुए स्पष्टीकरण दिया है.

अहमद पटेल ने ट्वीट कर लिखा,’‘मेरी पार्टी और मैंने दो आतंकवादियों को पकड़ने की एटीएस की कोशिश की सराहना की है. मैं उनके खिलाफ सख्त और तीव्र कार्रवाई की मांग करता हूं. भाजपा द्वारा लगाए गए आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं.’ अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा,’हम अनुरोध करते हैं कि चुनाव को देखते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा के विषयों को राजनीतिक रंग नहीं दिया जा.। आतंकवाद का मुकाबला करने के दौरान शांति प्रिय गुजरातियों को नहीं बांटिए,’

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?