बिहार के उद्योग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे वह कह रहे है कि इधर से मक्का डालेंगे तो उधर से डॉलर और पैसा निकलेगा।

बिहार विधानसभा में चर्चा के दौरान उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि मैं कभी मर्यादा नहीं तोड़ता हूँ। मैं यह दावा नहीं करूँगा कि इधर से आलू डालेंगे तो उधर से सोना निकलेगा। लेकिन यह दावा जरुर करता हूँ कि बिहार के लोगों में प्रतिभा है, बिहार के लोगों में दम है और बिहार के लोगों से अपेक्षा है। जब तक बिहार का विकास नहीं हो सकता है तब तक भारत का विकास संभव नहीं है।

सदन में उद्योग विभाग के बजट पर सरकार की ओर से अपना पक्ष रखते हुए शाहनवाज ने कहा कि नीतीश सरकार ने 2006 में इथनाल के बारे में जो सोचा था वह नरेन्द्र मोदी की सरकार ने पूरा किया। अब चीनी बनाये बिना भी मक्का, गन्ना, टूटे हुए चावल और सड़े हुए चावल से इथनाल बनेगा।

शाहनवाज ने कहा कि हम दुनिया में जाकर लोगों को कहेगें। रेड कारपेट बिछायेगें। जो उद्योगपति बिहार में 1000 करोड़ का इनवेस्ट करेगें। उनका मंत्री के रूप में एयरपोर्ट जाकर रिसिव करेगें।शाहनवाज ने बिहार की जनता की उम्मीदों पर खड़ा उतरने का दावा करते हुए कहा कि नीतीश की जिद्द कि बिहार में उद्योग जरूर लगेगा और हम उसे पूरा करेगें।

इस अवसर पर शाहनवाज ने जहां प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तारीफ की। विपक्ष के नेता तेजस्वी और तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए शाहनवाज ने कहा कि पिछले विधान सभा चुनाव में पानी, बिजली और सड़क कोई चुनावी मुद्दा नहीं था। तेज प्रताप ने हसनपुर में जनता से जो वादा किया था उसे भी हमने देखा है।