सुरेंद्रनगर। गुजरात के युवा नेता और हाल में कांग्रेस में शामिल हुए हार्दिक पटेल को एक जनसभा के दौरान थप्‍पड़ मारा गया। हार्दिक शुक्रवार को राज्‍य की सुरेंद्र नगर लोक सभा सीट के लिए एक रैली में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ से निकल कर एक शख्‍स उनके पास आया और उन्‍हें एक जोरदार थप्‍पड़ मार दिया।

समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पटेल मंच पर भाषण दे रहे हैं। इसी दौरान एक शख़्स चिल्लाते हुए मंच पर चढ़ता है और हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद हार्दिक पटेल  के समर्थक और शख़्स के बीच हाथापाई होती है। हालांकि अभी शख़्स के बारे में और जानकारी नहीं मिल पाई है, न ही यह पता चल पाया है कि आखिर उसने थप्पड़ क्यों मारा।

आपको बता दें कि एक दिन पहले ही दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक शख़्स ने जूता फेंक दिया था। जिस वक्त शख़्स ने जूता फेंका था, उस दौरान बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। जूता उनके चेहरे को छूते हुए निकल गया था।

इस घटना के बाद हार्दिक पटेल ने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है और थप्पड़ के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जिम्मेदार ठहराया है। हार्दिक पटेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी उन्हें मरवाना चाहती है।हार्दिक को थप्पड़ मारने वाले का नाम तरुण गज्जर है।  वह गुजरात के कड़ी का रहने वाला है।

घटना के बाद हार्दिक समर्थकों ने शख्स की पिटाई कर दी। समर्थक इतने गुस्से में थे कि उन्होंने उसके कपड़े तक फाड़ दिए। हालांकि हार्दिक ने समर्थकों को उसकी पिटाई करने से रोका था।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें