screenshot 3

screenshot 3

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादस्पद बयान देते हुए कहा कि 2024 तक भारत ‘हिंदू राष्ट्र’ बन जाएगा और इस हिन्दू राष्ट्र में केवल वह ही मुसलमान रह पाएंगे जो हमारी संस्कृति को आत्मसात करेंगे.

सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘’साल 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना के 100 साल पूरे होने पर भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा.’’ सिंह ने कहा ‘‘हिन्दू राष्ट्र बनने पर जो मुसलमान हमारी संस्कृति को आत्मसात करेंगे, वे भारत में रह पायेंगे.’’ उन्होंने कहा, ‘’बहुत कम मुसलमान राष्ट्रभक्त हैं. कुछ मुसलमान खाते यहां हैं लेकिन चिंता पाकिस्तान की करते हैं और पाकिस्तान की जय करते हैं.’’

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी में भारत और इटली का दो तरह का संस्कार है. उन्होंने राहुल गांधी को जर्सी बछड़ा करार देते हुए कहा कि उनके अंदर मिश्रण सभ्यता है. उन्होंने कहा कि राहुल कभी भी भारतीयता के दर्द को नहीं समझ सकते.

ध्यान रहे यह मामला अपनी तरह का कोइ पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी बीजेपी के विधायकों और सांसदों पर ऐसा बयान देने का इल्जाम लगता रहा है. हालाँकि इस मामले  में बीजेपी के प्रांतीय प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठी ने नि सफाई पेश की है.

त्रिपाठी ने कहा कि उन्हें पार्टी विधायक के बयान के बारे में पता नहीं है. अगर उन्होंने ऐसा कुछ कहा है तो वह उनकी व्यक्तिगत राय हो सकती है. बीजेपी ‘सबका साथ, सबका विकास’ के सिद्धांत पर चलते हुए बिना किसी भेदभाव के, सबकी उन्नति के लिए कृत संकल्पित है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें