screenshot 2

पुदुचेरी की उप राज्यपाल किरण बेदी और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) पार्टी के विधायक ए.अनबालगन के बीच मंगलवार (2 अक्टूबर) को एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही जमकर हुई कहासुनी हुई।इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किरण बेदी नाराज़ हैं और विधायक से कह रही हैं कि कृपया यहां से चले जाएं। मगर विधायक उनकी बात नहीं मान रहे थे। बाद में उन्हें समझाने के लिए दो अन्य लोग भी आगे आए, जिनसे विधायक लड़ पड़े।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

बता दें कि यह कार्यक्रम गांधी जयंती के दिन पुडुचेरी को खुले में शौच से मुक्त घोषित करने के लिए आयोजित किया गया था। एआईएडीएमके विधायक ने किरण बेदी के खिलाफ उचित फोरम पर शिकायत करने की बात कही है।

घटना पर सफाई देते हुए किरण बेदी से ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘विधायक का माइक उस समय बंद करना पड़ा जब वह अपने भाषण को समय-सीमा के भीतर खत्म करने के अनुरोध को लगातार अनसुना कर रहे थे। वह सभी अपील को खरिज कर रहे थे। वो चिल्लाने लगे। मैंने उन्हें पहले भी ऐसा करते देखा है। आयोजन का मकसद पुडुचेरी को ओडीएफ बनाने के लिए अच्छा काम करने वालों को पुरस्कृत करना था।’

Loading...