Wednesday, December 8, 2021

जैसे अचानक गिराई थी बाबरी मस्जिद, वैसे ही बनाएंगे राम मंदिर: वेदांती महाराज

- Advertisement -

देश के पाँच राज्यों मे विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही बीजेपी ने एक बार फिर से राम मंदिर निर्माण का मुद्दा उछाल दिया है। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद डॉ. रामविलास दास वेदांती ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा, जिस तरह अचानक बाबरी मस्जिद गिराई गई थी। उसी तर्ज पर राम मंदिर का निर्माण भी करेंगे।

वेदांती का स्पष्ट रूप से सुप्रीम कोर्ट को चेलेंज है कि जिस तरह से बाबरी मस्जिद ढहाने की कोई भी अनुमति नहीं ली गई थी, उसी तरह से यहां पर भव्य मंदिर बनवाने के लिए किसी आज्ञा की जरुरत नहीं है। उन्होने कहा, अगर 2019 के पहले मंदिर निर्माण का फैसला नहीं हो पाता तो उनके पास वैकल्पिक योजना है।

babri masjid

वेदांती ने कहा कि भाजपा ही राम मंदिर का निर्माण कर सकती है इसके अलावा कोई और पार्टी नहीं है जो राम मंदिर का निर्माण करा सके। वेदांती ने उम्मीद जताई कि 2019 में फिर भाजपा की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी ही भारत के दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे।

वेदांती ने कहा कि मामला कोर्ट में पेंडिंग है लेकिन 1528 में जब बाबर ने रामलला  का भव्य मंदिर तुड़वाया था तब वह कोर्ट का आदेश लेकर नहीं आया था।

उन्होने कहा, 1949 में अभिरामदास महाराज की तपस्या से रामलला प्रकट हुए थे तो भी वह कोर्ट का आदेश लेकर नहीं आए थे। 6 दिसंबर 1992 में भी कोई कोर्ट का आदेश नहीं आया गया था। कोर्ट का आदेश अगर नहीं भी आया तब भी मंदिर का निर्माण होगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles