sachin77

रविवार को नादौती के कैमला में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे राजस्थान काँग्रेस के मुखिया सचिन पायलट ने वसुंधरा राजे पर बड़ा हमला बोला है। उन्होने कहा कि अब महलों में जन्म लेने वालों के राज करने के दिन लद चुके है। पायलट ने कहा अब किसान की कोख से जन्म लेने वाला ही देश व प्रदेश पर राज करेगा।

टोडाभीम कांग्रेस प्रत्याशी पृथ्वीराज मीना के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे पायलट ने कहा, भाजपा सरकार में महिलाओं पर अत्याचार हुआ हैं, महगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है, गैस सिलेण्डर के दाम आसमान छू रहे हैं। किसान को यूरिया के लिए परेशान होना पड़ रहा है। सरकार ने पेंशन बंद कर दी है, नरेगा के कार्य बंद करा दिये हैं। वसुन्धरा ने महलों से वादे किए वह आज तक पूरे नहीं हुए हैं। यह झूठे लोगों की सरकार है।

पायलट ने नोटबंदी, जीएसटी, पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस जनता की हितैषी है। जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है। इस बार कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनते ही दस दिनों में किसानों का कर्जा माफ कर देंगे ये हमारा किसानों से वादा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होने कहा, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिन खत्म हो गए, पायलट ने कहा कि एक नया राजस्थान कांग्रेस शासन के तहत “आकार लेगा” जहां युवाओं के पास नौकरियां होंगी और किसान समृद्ध होंगे। इस दौरान पायलट ने बढ़ते अपराध पर भी बीजेपी को घेरने की कोशिश की।

पायलट ने कहा कि  एक महिला मुख्यमंत्री द्वारा शासित राज्य में महिलाओं के खिलाफ राज्य में अत्याचार बढ़े, नाबालिगों के साथ बलात्कार किया जाता रहा। पायलट ने कहा, “यह बहुत शर्मनाक है कि ऐसे अपराध बढ़ रहे हैं और मुख्यमंत्री को बिल्कुल परेशान नहीं है। उन्होंने कहा कि 150 किसानों ने राज्य में आत्महत्या की है लेकिन सरकार पर परवाह नहीं है।

Loading...