Saturday, May 21, 2022

वरुण गांधी ने की थाली-शंख लेकर जुलूस निकालने वाले डीएम और एसपी पर कार्रवाई की मांग

- Advertisement -

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगाए गए जनता कर्फ़्यू के बीच थाली-शंख लेकर जुलूस निकालने वाले उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के डीएम और एसपी पर सांसद और वरिष्ठ भाजपा नेता वरुण गांधी ने कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि कोरोना वायरस से बचने के लिए जनता कर्फ्यू के दौरान सबको घर में रहना था और वहीं से शाम में पांच बजे थाली, ताली या शंख बजाना था। लेकिन पीलीभीत में डीएम और एसपी भीड़ जमा न होने देने के निर्देश का उल्लंघन करने खुद निकल पड़े। दोनों आलाधिकारी लोगों के साथ थाली पीटते, शंख बजाते सड़क पर जुलूस के साथ दिखे।

अब वरुण गांधी ने ट्वीट कर सरकार से संज्ञान लेने की मांग की है। गांधी ने उनके इस व्यवहार को बेहद गैरजिम्मेदाराना करार दिया है। उनका कहना है कि इस महामारी के खिलाफ प्रधानमंत्री के आवाहन पर जनता कर्फ्यू के दौरान ये व्यवहार प्रशासन को शभी नहीं देते। वीडियो ट्वीट करते हुए वरुण गांधी ने सरकार द्वारा संज्ञान लेने का आग्रह किया है। साथ ही सांसद ने पीएम के आह्वान पर किए गए ऐसे व्यवहार को गलत बताया है।’

इसके अलावा मामले में फेमस ज्वैलरी डिजाइनर व संजय खान की बेटी फराह खान अली ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। फराह ने अपने गुस्से का इजहार करते हुए इन्हें मूर्खों की संज्ञा दी है। उन्होंने टि्वट कर लिखा- मुझे लगता है कि कोरोनावायरस इन लोगों से तेजी से फैलेगा, जो घंटी बजाने व थाली पीटने का जश्न मना रहे हैं। नादान मूर्ख, आइसोलेशन का मतलब ही नहीं समझते हैं।

बता दें कि पीलीभीत जिले की एक 45 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। इसकी पुष्टि केजीएमयू की जांच में हुई है। वह 20 मार्च को सऊदी अरब से लौटी थी। लौटने पर स्वास्थ्य विभाग ने 37 लोगों की स्क्रीनिंग की थी। स्क्रीनिंग में संदिग्ध पाए जाने पर उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था।

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles