BJP national general secretary Varun Gandhi addresses party workers on the first day of his two-day visit to the state in Kolkata on August 12, 2013. Gandhi said that the upcoming parliamentary election is an election where the pride and respect of the nation is at stake and asked his supporters not to allow the country to go into wrong hands. Gandhi also slammed the ruling Congress for 'creating a communal divide' in the country for the sake of vote-bank politics. AFP PHOTO/Dibyangshu SARKAR (Photo credit should read DIBYANGSHU SARKAR/AFP/Getty Images)

बरेली। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने उद्योगपति विजय माल्या पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास कर्मचारियों को देने के लिए पैसे नहीं हैं लेकिन जन्मदिन पर खर्च करने के लिए पैसे हैं।

एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज के दीक्षांत समारोह में बरेली पहुंचे सांसद वरुण गांधी ने उधोगपति विजय माल्या समेत तमाम ऐसे लोगों पर निशाना साधा जो बैंक का हजारों करोड़ रुपए दबाए बैठे हैं। वरुण गांधी ने कहा कि विजय माल्या पर 10 हजार करोड़ का लोन बाकी है लेकिन वो नहीं चुकाते उनके पास देने के लिए पैसे नहीं है लेकिन अपने जन्मदिन पर अय्याशी करने के लिए रुपए हैं। उन्होंने दो साल से अपने कर्मचारीओ को पैसा नहीं दिया लेकिन अपने आप हर बार एक नए विमान में सफर करते है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश में कानून केवल छोटे लोगों पर ही लागू होता हैं।

वरुण ने कहा की एक गरीब आदमी एक लाख का लोन नहीं चुका पाता तो उसके घर की कुर्की हो जाती है उसे जेल भेज दिया जाता है लेकिन इन उद्योगपतियो को कब जेल भेजा जाएगा कब इनके घरों की कुर्की होगी और कब इनको वो अपमान सहना पड़ेगा जो एक मिडिल क्लास फैमिली के लोगों को सहना पड़ता है।

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोलते हुए वरुण गांधी ने कहा कि वो दिन कब आएगा जब भ्रष्टाचार में नेता और अधिकारियों को जेल जाना होगा। आजकल की व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए वरुण गांधी ने कहा कि व्यवस्था से निराश होकर लोग नक्सली बन रहे हैं। उन्होंने कहा मेरे नाम के आगे गांधी लगा है इसलिए मैं 28 साल की उम्र में संसद बन गया और मेरे नाम के आगे सांसद नहीं होता तो मै भी कुछ नहीं कर पाता मैं भी कही बैठ कर किसी नेता का भाषण सुनता। (ibnlive)

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें