op rajbhar nt 5b6551c21d8f1

बलिया । अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पासे बिछने शुरू हो गये है। पक्ष और विपक्ष, दोनो ही जनता में अपनी अपनी पकड़ बनाने की पुरज़ोर कोशिश में लग गए है। मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस बेहद ही आत्मविश्वास से भरी नज़र आ रही है जबकि भाजपा को प्रधानमंत्री मोदी के चेहरे का ही सहारा है। उधर उत्तर प्रदेश में भाजपा के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री राजभर ने लोकसभा चुनाव के लिए भविष्यवाणी की है।

उन्होंने बेहद आत्मविश्वास के साथ कहा की 2019 का चुनाव भाजपा किसी भी हाल में नही जीतेगी। बलिया के रसड़ा क़स्बे में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा,’ केन्द्र की बीजेपी सरकार ने अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलट दिया। इसके अलावा उसने कई अन्य विवादास्पद कदम भी उठाए हैं। बीजेपी सररकार की ऐसी ही कार्यपद्धति रही तो इस पार्टी की आगामी लोकसभा चुनाव में हार निश्चित है।’

राजभर ने कुछ उदाहरण के साथ अपने तर्कों को मज़बूती देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि गोरखपुर, फूलपुर और कैराना लोकसभा उपचुनाव से इसका आगाज हो चुका है। बीजेपी जब एससी/एसटी ऐक्ट को लेकर सीमा लांघेगी और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर को रिहा करेगी तो ‘लंका दहन’ होना तय है। इसके अलावा उन्होंने भाजपा की शिवपाल यादव पर की जा रही मेहरबानियो पर भी प्रतिक्रिया दी।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा की एसपी (समाजवादी पार्टी) को कमजोर करने के लिए शिवपाल को मायावती का आवास आवंटित किया गया है। प्रदेश की मौजूदा सरकार पर राजभर ने कहा की प्रदेश के अधिकारी योगी की बात नही मानते, शिकायतें निस्तरित नही हो रही है, पुलिस के एंकाउंटर पर कई सवाल है, पुलिस मुठभेड़ के बहुत से दावे फ़र्ज़ी पाए गए है।

Loading...