rajbhar

rajbhar

योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी बाते कही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन में भ्रष्टाचार कम तो नहीं हुआ बल्कि 10 गुना बढ़ गया है.

वाराणसी के छोटा कटिंग मेमोरियल मैदान में महाराज सुहेलदेव की जयंती के अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा, भारतीय जनता पार्टी के शासन में केंद्र तथा राज्य सरकार में भ्रष्टाचार बेहद कम हो गया. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. पहले 500 रुपए का भ्रष्टाचार होता था, लेकिन अब तो पांच हजार रुपए का हो रहा है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि सरकार बड़े स्तर पर भर्तियों की बात कर रही है. सरकार को भर्ती शुरू करने से पहले आरक्षण नीति तय करनी होगी. अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर यह सरकार भर्ती बंद करे. उन्होंने साफ कहा कि सरकार पहले आरक्षण निर्धारित करे, नहीं तो हमारी पार्टी की तरफ से भर्ती का विरोध होगा.

कैबिनेट मंत्री ने कहा, ‘एंटी भू- माफिया के नाम पर गरीबों का उत्पीड़न किया जा रहा है. कई सालों से आबाद रहने के बाद उन्हें उजाड़ा जा रहा है. इसे सरकार और अधिकारी बंद करें, अन्यथा उनके खिलाफ भी जनता सड़क पर उतरने को बाध्य होगी.”

उन्होंने कहा, ”सबका साथ- सबका विकास का नारा देने वाली सरकार में जिले के ज्यादातर थानों पर सामान्य वर्ग के लोगों की तैनाती है. पिछड़ों का वोट चाहिए तो हिस्सा भी दो.” साथ ही राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन मजबूती के साथ जारी रहेगा और लोकसभा चुनाव भी भाजपा के साथ मिल कर लड़ेंगे.

Loading...