cm yogi

यूपी और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी अंतिम दर्शन के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बेहद ही शर्मनाक रवैया देखने को मिला। इस दुख की घड़ी में भी वह अपने साथी मंत्रियों के साथ हंसी-ठिठोली करते हुए नजर आए।

वायरल हो रहे विडियो में साफ नजर आ रहा है कि एनडी तिवारी के पार्थिव शरीर के समक्ष ही बिहार के गवर्नर लालजी टंडन, सीएम योगी आदित्यनाथ और पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी जोर-जोर से हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी राज्यपाल लालजी टंडन से कुछ कहते हैं और तीनों ठहाका लगाकर हंसने लगते हैं। यह सब एनडी तिवारी के पार्थिव शरीर के पास देखने को मिला।

इस मामले में पार्टी कांग्रेस प्रवक्ता जीशाना हैदर ने कहा “बीजेपी को ये समझना चाहिए कि ऐसे मौके सिर्फ फोटो लेने के मौके नहीं होते। चाहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अंतिम यात्रा हो या एनडी तिवारी जी की, बीजेपी के लिए ऐसे अवसर मात्र इवेंट हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीं समाजवादी पार्टी ने भी इस वायरल वीडियो पर तल्ख प्रतिक्रिया देते हुए इसे असंवेदनशील करार दिया। सपा की तरफ से आए बयान में कहा गया कि ये ही बीजेपी का असली चरित्र है। सामने पार्थिव शरीर रखा है और ये लोग ठहाके लगा रहे हैं। इनके अंदर की इंसानियत मर चुकी है। इन्हें किसी के जीवन और मृत्यु से कोई मतलब नहीं, ये सिर्फ राजनीति करना जानते हैं।

Loading...