Sunday, June 13, 2021

 

 

 

मुसलमानों के बिना कोई यूपी का बादशाह नहीं बन सकता: आज़म खान

- Advertisement -
- Advertisement -

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने कहा कि अल्पसंख्यक हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी आबादी है. ऐसे में मुसलमान को गाली देकर हिन्दुस्तान खुश नहीं रह सकता.

रविवार को रामपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमानों के बगैर यूपी का कोई बादशाह नहीं बन सकता. यूपी और पुरे देश में ताकत तय करने वाले होंगे मुस्लिमों को अपनी ताकत का अंदाजा नहीं हैं. आजम ने इत्तेहाद की बात करते हुए कहा कि मक्का मदीना से तीन-चैथाई दुनिया पर मुसलामानों का कब्जा हो गया था.

उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों को अपनी ताकत का अंदाजा नहीं है. जो यूपी और पूरे देश की तस्वीर बदल कर रख सकते है. आजम खान ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में कहा कि अगर मायावती यूपी विधानसभा चुनाव में मुस्लमानों को 303 टिकट दे देती है तो मैं बसपा में शामिल होने को तैयार हूं.

आजम खान ने बसपा सुप्रीमो मायावती की तारीफ करते हुए कहा कि टिकट बंटवारे में मायावती ने मुसलमानों का ध्यान रखा है. उन्होंने कहा मुसलमानों को उन्होंने 100 टिकट दिया है यह अच्छी बात है उन्होंने मुसलमानों का काफी ख्याल रखा है. हमारा तो ख्याल था कि वह मुसलमानों को पूरी 403 टिकट देंगी.

जब उनसे बसपा में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर मायावती यूपी में मुसलमानों को 303 सीट दे देती हैं तो मैं बसपा में शामिल होने को तैयार हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles